• Lo + Más Visto

  • Escribe tu dirección de correo electrónico para suscribirte a este blog, y recibir notificaciones de nuevos mensajes por correo.

    Únete a otros 4.478 seguidores

  • Archivos

एकता हिन्दी में (चेतना संस्करण) / Conciencia de Unidad (Version en Hindi)

A petición de los Seguidores Indues / अनुयायियों इंदु के अनुरोध पर

Tomado del Libro Ser“इंसान की एकता के लिए कामना है, लेकिन स्पष्ट रूप से नहीं कर सकते. क्यों? तुम क्यों नहीं पता था कि यह आत्मा में ही है कि यह पता लगाना चाहिए. मन में से एक की मेजबानी में प्रवेश करती है.

दुश्मनी, अधिकार, सभी प्रवृत्तियों को जो दूसरे से अलग माना जाता है, अजनबी ने उन से कर रहे हैं, तथ्य यह है कि आदमी था बाएं से आना है कि पूर्णता के राज्य में, जो सभी तरह से एक दिव्य आत्मा के साथ की पहचान की आत्माओं.

ड्राइव के प्रदर्शन में कम से कम प्रतिकूल प्रतीत नहीं होता. कुछ लोग तो एकता थे कि एक स्वर में सभी प्राणियों के साथ कंपन महसूस, कोई जुदाई, सभी आत्माओं और आत्माओं सामंजस्य में कंपन के इस अनुभव में अब तक, और लग रहा है जो दूसरों के लिए होता है के रूप में अगर यह हुआ खुद को.

ठीक शुरूआत विज्ञान का लक्ष्य: मनुष्य इस एकता का एहसास हो गया है. ”

“कनेक्शन की विज्ञान – जो है, जो वास्तव में एक धर्म है. यह कोई समझदारी विश्वासियों कि धर्म लैटिन शब्द religare से आता है दोहराने (फिरसेजुड़ें), उनके सिर में ही separations है.

आप कहते हैं, “लेकिन कनेक्शन शब्द धर्म के निहित ईश्वर के साथ संबंध है.”

ठीक है, लेकिन क्या भगवान, जो आराम से जुदाई के साथ है के साथ एक संबंध है? …

जीव सभी प्राणियों और निर्माण के सभी तत्वों को भी लिंक के निर्माता क्या करता है.
सच्चा धर्म को इस संबंध समझते हैं, यह भी संकेत मिलता है, इसलिए, विज्ञान, प्रकृति का ज्ञान है, तो उसके ससुराल वाले. इसलिए, विज्ञान और धर्म के बीच विभाजन बहुत गर्व है कि कुछ बकवास है.

अगर धर्म और विज्ञान के बीच अलग है, क्योंकि वास्तव में, न तो समझता है और न ही एक

Anuncios